Garena Free Fire: BOOYAH Day download

 फ्री फायर मोबाइल पर उपलब्ध अंतिम उत्तरजीविता शूटर गेम है। प्रत्येक 10 मिनट का खेल आपको एक दूरस्थ द्वीप पर रखता है जहां आप 49 अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ गड्ढे हैं, सभी जीवित रहने की मांग कर रहे हैं। खिलाड़ी स्वतंत्र रूप से अपने पैराशूट के साथ अपना प्रारंभिक बिंदु चुनते हैं, और यथासंभव लंबे समय तक सुरक्षित क्षेत्र में रहने का लक्ष्य रखते हैं। विशाल मानचित्र का पता लगाने के लिए वाहन चलाएं, जंगली में छुपें, या घास या दरार के नीचे उच्चारण करके अदृश्य हो जाएं। एम्बुश, स्निप, सर्वाइव, केवल एक ही लक्ष्य है: कर्तव्य की पुकार का उत्तर देना और जीवित रहना।


[अपने मूल रूप में जीवन रक्षा शूटर]

हथियारों की खोज करें, खेल क्षेत्र में रहें, अपने दुश्मनों को लूटें और खड़े होने वाले अंतिम व्यक्ति बनें। रास्ते के साथ, अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ उस छोटे से बढ़त हासिल करने के लिए हवाई हमले से बचने के लिए पौराणिक हवाई पृष्ठभूमि के लिए जाएं।


[१० मिनट, ५० खिलाड़ी, महाकाव्य अस्तित्व अच्छाई की प्रतीक्षा]

फास्ट और लाइट गेमप्ले - 10 मिनट के भीतर, एक नया उत्तरजीवी सामने आएगा। क्या आप कर्तव्य की पुकार से आगे बढ़कर चमकते हुए दीये के नीचे होंगे?


[4-मैन स्क्वाड, इन-गेम वॉयस चैट]

अधिकतम 4 खिलाड़ियों के दस्ते बनाएं और पहले ही क्षण में अपने दस्ते के साथ संचार स्थापित करें। कर्तव्य की पुकार का जवाब दें और अपने दोस्तों को जीत की ओर ले जाएं और शीर्ष पर खड़ी अंतिम टीम बनें।


[क्लैश स्क्वाड]

तेजी से पुस्तक 4v4 खेल मोड अब 24/7 खुला है! अपनी अर्थव्यवस्था का प्रबंधन, हथियारों की खरीद, और दुश्मन दस्ते को हराने!


[यथार्थवादी और चिकनी ग्राफिक्स]

नियंत्रणों का उपयोग करने में आसान और चिकने ग्राफिक्स सबसे अच्छे उत्तरजीविता अनुभव का वादा करते हैं जो आपको किंवदंतियों के बीच अपना नाम अमर करने में मदद करने के लिए मोबाइल पर मिलेगा।



Comments

Popular posts from this blog

Android games Apk

The best free PC games in 2021

Welcome to XR Performance Automotive in Dandenong.